ढाल के- चल - औसत


सवाल में पेपर उपलब्ध है, खंड 3 में बताया गया है कि कैलकुस का इस्तेमाल करते हुए, नौ और दो महीने की एसएमए प्रवृत्ति लाइनों को गणितीय मॉडल में बदल दिया जाता है, इसके बाद 3, 1 और 3 2 खंड में इस्तेमाल किया जा सकता है babelproofreader Jul 17 11 से 17 27. एक चलती औसत परिभाषा के अनुसार है, पिछले आंकड़ों के कुछ अंकों के औसत, निरंतर कार्य फ Mathbb को गणित के मामले में, हम साधारण मोटाई औसत एसएमए को विंडो आकार Mathbb ni w 0 से परिभाषित कर सकते हैं फ़ैशन हो.ज्यादा असल में फंक्शनल ग Mathbb को वित्तीय अनुप्रयोगों के मामले में होने की संभावना है, मथबब में विंडो आकार वाई के साथ एसएमए बस है। अब, निरंतर मामले के लिए, पथरी के मौलिक प्रमेय द्वारा, एसएमए के व्युत्पन्न बस है.और असतत मामले के लिए, अंतरफल का उपयोग करते हुए, हमारे पास है। यह ध्यान रखें कि एसएमए के व्युत्पन्न के लिए फार्मूला असतत और निरंतर मामले में एक समान है.अब, मैं वाक्य का उपयोग नहीं कर सकता कलकत्ता पी आप के साथ जुड़ा हुआ भी कुछ हद तक मेरे लिए ब्यौरा कुछ नहीं है, जो समझने के लिए कि लेखकों के मन में क्या था, एक संभावना है, हालांकि, यह है कि वे केवल उपरोक्त अवलोकन का अर्थ रखते हैं, हालांकि वित्तीय डेटा को कड़ाई से दिया जाता है, और समय पर लगातार नहीं, हम यह देखते हुए कि उपरोक्त अवलोकन के द्वारा निम्नलिखित अच्छा तथ्य है। गणित को गणित करने के लिए केवल एक पूर्णांक समय-चरण पर परिभाषित समारोह होना चाहिए और गणित को गणित को गणित के किसी भी निश्चित मनमानी निरंतर विस्तार में रखना चाहिए, यह है कि च एक सतत कार्य है किसी भी पूर्णांक के लिए एफएनजीएन, जो एसएनए को परिभाषित करता है और अपने डेरिवेटिव्स की गणना करता है, फिर किसी भी पूर्णांक एन के लिए आवश्यक है कि फ्रेक बार wn D-bar wn। जो कहते हैं कि यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि कलन एक असतत डोमेन पर परिभाषित कार्यों पर लागू नहीं किया जा सकता है जब एसएमए से निपटते हैं, तो असतत और निरंतर चित्रों को उसी उत्तर देते हैं जब आप उन्हें अभिन्न टाइमस्टेप में मूल्यांकन करते हैं। मैं मूविंग औसत के कोण को कैल कराना चाहूंगा। डबल मैशफ़्ट 1 आईएमए शून्य, 0, एमए, 0, मोडेमा, प्राइकाक, 3. डबल मैशफ़्ट 3 आईएमए नल, 0, एमए, 0, मोडेमा, प्राइकाक, 7. डबल टेस्ट सिग्नल पीरियोड -0 0 विंडोबार्सपेरचर्ट. इन एंगल मैथैट्रान मथान मशाफ्ट 1-मैशफ़्ट 3 विंडोप्रिस मैक्स - विंडोप्रसीस परीक्षण -0 0 विंडोबार्सपेरचार्ट 180 3 14.it गलत कोणों की गणना करने लगते हैं, मुझे बिना कोई अर्थ के उत्तर मिलता है। मैं यह देखना चाहता हूं कि 3 और 7 पाली के बीच के कोण के पीछे क्या है। आप चलती औसत के कोण की गणना ठीक से कर सकते हैं, क्योंकि यह उस के आयाम पर निर्भर करता है चार्ट चार्ट में कितनी बार प्रदर्शित की जाती हैं और इसलिए डेटा का विश्लेषण करने के लिए एक बहुत ही अप्रिय तरीके हैं लेकिन आप समय के साथ चलती औसत के भिन्नरूप की गणना कर सकते हैं यदि यह 0 से अधिक है, तो इसका मतलब है बढ़ रहा है, नहीं तो, गिर रहा है, तब आप कर सकते हैं उन सलाखों के संकेतक जैसे ओसएमए या बहुत बढ़िया और उनसे जानकारी प्राप्त करें। आप चलती औसत के कोण की गणना कर सकते हैं, क्योंकि यह चार्ट के आयाम पर निर्भर करता है कि चार्ट में कितनी बार प्रदर्शित की जाती हैं और इसलिए यह बहुत घ आंकड़ों का विश्लेषण करने के लिए उपयुक्त तरीके लेकिन आप समय के साथ चलती औसत के भिन्नरूप की गणना कर सकते हैं यदि यह 0 से अधिक है, तो इसका मतलब है बढ़ रहा है यदि नहीं, तो गिरने वाला है, तो आप उन पट्टियों के सूचक संकेतों को ओएसएमए या बहुत बढ़िया रंग में पेंट कर सकते हैं नेत्रहीन जानकारी। तो आप कह रहे हैं कि यह केवल दृश्य. कैंट मैं तर्कसंगत तरीके से गणना करता हूं। मैं एक चार्ट पर प्लॉट किए गए चलती औसत का कोण पा सकता हूं। उदाहरण के लिए मेरे पास 2 से 3 चलती औसत मेरे चार्ट पर लगाए गए कोण के आधार पर फ़े 60 डिग्री मेरे वर्तमान संकेतक हैं कि मौजूदा अपट्रेंड कितना मजबूत है। क्या मैं अपने कोण की गणना कर सकता हूँ, पिछले 10 मोमबत्तियों के एमए-वैल्यू के आधार पर, या मैं ऑब्जेक्ट गेट-फ़ंक्शन का उपयोग करना चाहिए, मैंने बाद में कोशिश की, लेकिन आप नाम निर्दिष्ट करना है, और क्योंकि मेरे सभी एमए के पास एक ही नाम है और मुझे नहीं पता है कि मैं उन्हें कैसे बदल सकता हूं, वहां कुछ भी नहीं आ रहा है, वे वास्तव में उसी एमए हैं, लेकिन करीब, उच्च और निम्न कीमतों पर आधारित किसी भी मदद की बहुत सराहना की जाएगी अग्रिम धन्यवाद। कोण कितना समय पर निर्भर करता है आपके क्षैतिज अक्ष पर है मान लीजिए कि आपका चार्ट 2 दिन दिखाता है और आप उस दिन 1 दिन बदलते हैं, तो कोण छोटा हो जाएगा, तो मैं सुझाव देता हूं कि आप एक कोण का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन समय सीमा के अनुसार पीप में औसत अंतर की तरह इसका मतलब है कि अंतर एमए 1 और एमए 2 से मूल्य और एमए के अंतराल के क्षण के बीच समय सीमा की संख्या से इसे विभाजित करें और जिस क्षण आप कोण चाहते हैं। सुझाव के लिए धन्यवाद वास्तव में अच्छा लगता है, मुझे पहले से कुछ काम कर रहे हैं लेकिन इसकी थोड़ी तमाम जरूरत है। अनुसूची में एक सीधी रेखा के झुकाव के एक कोने को माप नहीं सकते क्योंकि अलग-अलग इकाइयां हैं - मूल्य और समय केवल इसी तरह के समान दिखाना संभव है, इस मामले में आप एक सीधा झुकाव के कोने को मापने का प्रयास करते हैं अनुसूची पर लाइन, पिक्सल के माध्यम से व्यक्त किया जा सकता है आप प्रामाणिक उपाय केवल एक इकाई के लिए बिंदु इकाई के संदर्भ में कीमत में परिवर्तन की गति कर सकते हैं। गेन फैन के गैन फैन लाइन्स अलग-अलग कोण एस. एम. टी. ले फ़ंक्शन स्क्रीन पिक्सेल ट्रान्स पर आधारित दो मानों से और दो बार क्यूडइनेट्स क्योंकि एंगल लोगों को देखने के लिए और अधिक अच्छा है। मैथ्रैक्टन मैथान मूल्य 1-कीमत 2 विंडोप्रिस मैक्स - विंडोप्रिसीम शिफ्ट 2-शिफ्ट 1 विंडोबार्सपेरचर्ट 180 3 14.मैं पूरी तरह से आपके साथ कोण से बात करता हूँ और वे हैं हर समय उपयोग किया जाता है। मुझे आपके द्वारा पोस्ट किए गए सूत्र में दिलचस्पी है, मैं निम्नलिखित सूत्र के साथ कोण प्राप्त कर रहा हूं। स्लाव की गणना एक अन्य समारोह में की जाती है, एन्जेलेफ़ैक्टर नियंत्रण यैन के प्रारूप के लिए, यह करीब हो जाता है लेकिन यह अभी भी सही नहीं है। जब मैं अपने फार्मूला डालता हूं, मुझे रणनीति परीक्षक में शून्य त्रुटि से विभाजित किया जाता है क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि विंडो कार्यकर्ता टेस्टर के अंदर काम नहीं करते या मैंने कुछ गलत किया। अनुकूलन प्रक्रिया की विशेष विशेषताएं। या तो जर्नल में आउटपुट नहीं है प्रिंट समारोह। यह परीक्षण में तेजी लाने के लिए और डिस्क स्थान को बचाने के लिए किया गया था यदि पूरा लॉग आउटपुट होते हैं तो जर्नल फ़ाइलों को सैकड़ों MByte. Draw ऑब्जेक्ट्स वास्तव में सेट नहीं होंगे। ऑब्जेक्ट्स परीक्षण में तेजी लाने के लिए अक्षम किया गया है। बेकार परिणाम फ़ंक्शन का उपयोग किया जाता है। परीक्षण परिणामों के साथ तालिका और चार्ट को ग़ैरबल न करने के लिए, बहुत खराब परिणामों को छोड़ने की संभावना का उपयोग किया जाता है यह फ़ंक्शन अनुकूलन परिणामों के संदर्भ मेनू में सक्षम किया जा सकता है - बेकार परिणाम टैब पर छोड़ दें। स्क्रीन पिक्सेल डीएक्स के आधार पर नोट, डीसी को एक ही इकाई में होना चाहिए, स्क्रीन पिक्सल के लिए सबसे अच्छा ट्रांसफॉर्म करना चाहिए। मैथ एट्रान मैथान कीमत 1-कीमत 2 विंडोप्रिस मैक्स - विंडोप्रिसीम शिफ्ट 2-शिफ्ट 1 विंडोबर्सपियर चार्ट 180 3 14 शून्य त्रुटि चेक शिफ्ट 2-शिफ्ट 1 द्वारा डिवाईड करना चाहिए गणना करने से पहले शून्य के बराबर नहीं.मैं उन्हें नवीनतम संस्करण पर परीक्षण करता हूं 203 ईए की जांच करते समय मैं उनको परीक्षा नहीं देता हूं। मैं आपके द्वारा साझा किए गए फार्मूले के लिए आपको मेरी गहरी सराहना देना चाहता हूं, मैंने पहले ऐसा नहीं किया क्योंकि मुझे ईए को एक साथ मिलकर काम करना था एक जादू की तरह। चेहरे और सद्भावना - आग का पहिया

Comments