मूल्य - क्रिया - व्यापार - संकेतक - freebie - प्रणाली


स्केल्पिंग विदेशी मुद्रा व्यापार का एक बहुत ही लोकप्रिय रूप है जो व्यापारिक स्थिति के उद्घाटन और समापन से जुड़े कुछ ही मिनटों में या सेकंड में भी होता है Scalpers आमतौर पर 1 मिनट या 5 मिनट के चार्ट को बंद कर देते हैं स्केलिंग प्रणालियों के साथ अल्पकालिक विदेशी मुद्रा व्यापार का लाभ उठाते हैं। मेटाट्रेडर 4 सिस्टम्स। पीएसएआर एमएसीडी विदेशी मुद्रा स्केलिंग सिस्टम पीएसएआर एमएसीडी मेटाट्रेडर 4 के लिए तैयार की गई एक स्केलिंग प्रणाली है जो तीन व्यापारिक लोकप्रिय संकेतकों से बना है। यह किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए लघु अवधि के व्यापारिक संकेत प्रदान करता है। सिस्टम केवल अल्पकालिक प्रवृत्ति की संपूर्ण दिशा में व्यापार करता है.Trend Channel Forex Scalping System मेटा ट्रेडर के लिए ट्रेण्ड चैनल स्केलिंग सिस्टम के साथ केल्टर चैनल का लाभ उठाएं 4 यह 2 केवल व्यापारिक संकेतक और सरल व्यापार नियमों से बना है। किसी भी लेख, सिस्टम, रणनीतियों, समीक्षा, रेटिंग, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण , इस वेबसाइट पर मौजूद कीमतों या अन्य जानकारी, इसके सहयोगियों या योगदानकर्ताओं द्वारा, सामान्य बाजार कमेंटरी के रूप में प्रदान की जाती है और यह i निवेश की सलाह किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं करेगी, जिसमें बिना सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो सीधे या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कॉपीराइट 2017 सभी अधिकार आरक्षित। मार्जिन पर जोखिम प्रकटीकरण ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है लाभ का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए संभावना यह है कि आप अपने या कुछ शुरुआती निवेशों में से कुछ को नुकसान पहुंचा सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए जिससे कि आप खोना नहीं चाहते हैं आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और एक स्वतंत्र से सलाह लेना चाहिए वित्तीय सलाहकार अगर आपके पास कोई संदेह है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति। निक फॉरेक्स प्राइस एक्शन स्ट्रेटीली.मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों के नवीनतम संस्करण में आपका स्वागत है वाई मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति पूरी तरह से मूल्य कार्रवाई, कोई संकेतक नहीं, कोई भ्रामक तकनीक नहीं है, केवल शुद्ध कीमत पर आधारित है। मैं 2005 के बाद से मेरी कीमत एक्शन रणनीति विकसित कर रहा हूं, ट्विक करने और बेहतर बनाने में कामयाब रहा हूं। बाजार की स्थितियों में बड़े बदलाव, उच्च उतार-चढ़ाव अवधि, कम अस्थिरता की अवधि और विदेशी मुद्रा बाजार में जो भी सब कुछ वहन कर रहा है। और यह एक मूल्य कार्रवाई रणनीति के व्यापार की खूबसूरती है। इंडिकेटर आधारित रणनीति बाजार की स्थितियों में लॉक होती है, जिसे वे मूल्य के लिए बनाए गए थे कार्रवाई तरल पदार्थ है, यह आसानी से बदलती परिस्थितियों, अलग-अलग जोड़े, अलग-अलग समय सीमा तक और अलग-अलग व्यापारियों के लिए भी अनुकूल है, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कीमत की कार्रवाई से आप अपने व्यापार को आसान बना सकते हैं.अपने व्यापार को सरल रखना.मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति का मुख्य सिद्धांत व्यापार सरल रखने के लिए है मैं जटिल व्यापार से अधिक के खिलाफ हूँ क्योंकि आपकी रणनीति सरल है, अधिक प्रभावी आप एक व्यापारी के रूप में होंगे। मुख्य लक्ष्यों में से एक मेरी कीमत कार्रवाई की रणनीति का मेरा चार्ट साफ रखना है मैं अपने चार्ट पर केवल एक ही चीज़ का समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों का उपयोग कर रहा हूं। मैं इन समर्थनों और प्रतिरोध क्षेत्रों का उपयोग कर रहा हूं, ताकि मैं व्यापार के लिए मोमबत्ती विश्लेषण का संयोजन कर सकूं। मुझे मूल्य एक्शन पढ़ने के लिए। कोई संकेतक के साथ तैयार नहीं मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति सरल, तनाव मुक्त और अत्यधिक प्रभावी बनाता है एक साफ विदेशी मुद्रा चार्ट मेरे यहाँ की तरह दिखता है मेरा EUR 4/4 अमरीकी डालर चार्ट। मेरी साफ और आसान विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति। यह चार्ट स्पष्ट और समझने में आसान है, ऐसा कुछ भी नहीं है जो आपको मूल्य पढ़ने से विचलित कर देता है यही कारण है कि मैं अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को प्यार करता हूं। कुछ व्यापारिक रणनीतियों संकेतक की एक पूर्ण गड़बड़ हैं, नीचे दी गई छवि देखें, कुछ लोग वास्तव में इस तरह व्यापार करते हैं। एक गन्दा सूचक आधारित विदेशी मुद्रा रणनीति। आप इस तरह व्यापार करना क्यों चाहते हैं.इस ट्रेडिंग रणनीति के लिए आवश्यक सूचक। इसलिए मेरी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति का व्यापार करने के लिए मैं कोई संकेतक का उपयोग नहीं करता हूं। विदेशी मुद्रा संकेतकों का उपयोग करने की तरह, जैसा कि मुझे डेटा बेकार लगता है, क्योंकि वर्तमान मूल्य में कमी आती है यदि आप इस समय में रहना चाहते हैं और अभी क्या हो रहा है उसके आधार पर ट्रेडों लेना चाहते हैं तो आपको वर्तमान मूल्य क्रिया पर ट्रेड करना होगा। कौन सा मुद्रा जोड़े आप विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया का सफलतापूर्वक उपयोग कर सकते हैं। मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति किसी भी मुद्रा जोड़ी पर काम करेगी, जो नि: शुल्क अस्थायी और नियमित रूप से कारोबार होती है। इसका कारण यह है कि मेरा तरीका मूल्य क्रिया पर आधारित है इसका मतलब है कि आप इस व्यापारिक रणनीति का सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए उपयोग कर सकते हैं मुद्रा जोड़ी आपको अपने विदेशी मुद्रा व्यापार मंच पर मिलती है। ऐसा कहा जा रहा है, मैं व्यक्तिगत रूप से किसी एक समय में कुछ मुद्रा जोड़े पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करता हूं, मुझे एक बार में बहुत से जोड़े की कोशिश करने और रखने का प्रयास करने में बहुत परेशान महसूस होता है। EUR USD, USD CAD और AUD USD मैं आमतौर पर इन मुद्रा जोड़े को व्यापार करता हूं क्योंकि वे सबसे अनुमान लगाते हैं और उनके आंदोलन चिकनी होते हैं, आप यादृच्छिक कूद नहीं पाते हैं, जब तक कि कुछ अत्यधिक अप्रत्याशित समाचार नहीं होते हैं, जो बहुत दुर्लभ है। यदि आप यू लंदन, न्यूयॉर्क और एशियाई सत्र जैसे विशेष विदेशी मुद्रा सत्र व्यापार करना पसंद करते हैं, तो उस समय मुख्य मुद्रा जोड़े सक्रिय होती हैं जो कि उन समय सक्रिय हैं। मूल्य कार्य समयबद्धता फ़्रेम्स पर बेहतर कार्य करता है। चूंकि यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मूल्य पर आधारित है आप एक घंटे और उससे अधिक समय से किसी भी समय सीमा का व्यापार कर सकते हैं। मैं मुख्य रूप से एक घंटे, चार घंटे और दैनिक चार्ट पर ध्यान केंद्रित करता है ये लगातार सबसे अधिक लाभदायक होते हैं, क्योंकि पैटर्न को आसानी से देखा जा सकता है और अधिक सुसंगत मुनाफा हो सकता है। मूल्य के प्रकार क्रिया विश्लेषण। मुख्य रूप से, मैं मूल्य क्रिया विश्लेषण के दो रूपों का उपयोग करता हूं। समर्थन और प्रतिरोध लाइन। कंडेलस्टिक विश्लेषण। कैसे मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का उपयोग कर ट्रेडों को दर्ज करें। हाल की आर्थिक अनिश्चितता और देशों को अपनी क्रेडिट रेटिंग आदि खोने के कारण, मुद्राएं व्यापार नहीं हैं जैसा कि वे आम तौर पर होता है, यह मेरे लिए विशेष रूप से उलट व्यापार करने के लिए प्रेरित हुआ। मैं अपने समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के शीर्ष पर बने मजबूत रिवर्सल सेटअपों की खोज करता हूं, एक बार एक पैटर्न स्वरूप, जो एक फिर से इंगित करता है मैं एक ट्रिगर मूल्य निर्धारित करता हूं और व्यापार में प्रवेश करता हूँ, मैं हर सप्ताह कई ट्रेड करता हूं.ट्रिंग स्ट्रेट्जी लक्ष्य और स्टॉप। लक्ष्य मेरे लक्ष्य औसत 80 पिप्स पर हैं I रोकता है मेरी स्टॉप औसत 40 पिप्स पर। ये लक्ष्य और अलग-अलग बाजारों के दौरान बंद हो जाता है शर्तों मैं आम तौर पर अपने लक्ष्य को निर्धारित करने के लिए मूल्य कार्रवाई की अनुमति देता हूं और रोकता है इसका मतलब है कि मैं मोमबत्तियों को पढ़ूँगा और हाल के ऊंचा और चढ़ाव के आधार पर अपने स्टॉप को सेट कर सकता हूँ एक स्टॉप के लिए एक आम स्थान सबसे हाल ही में उच्च या निम्न के ऊपर या नीचे होगा। समाचार विज्ञप्ति के आसपास की ट्रेडिंग रणनीति। मैं आर्थिक आंकड़ों का ट्रैक रखने के लिए विदेशी मुद्रा कैलेंडर का उपयोग करता हूं। सांख्यिकीय तौर पर मैंने पाया है कि मुझे उच्च प्रभाव समाचार रिलीज के दौरान व्यापार से बचने की ज़रूरत नहीं है वास्तव में, अधिकांश समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से व्यापार करके, मैं अधिक लाभ। बैंकों और अन्य बड़े व्यापारिक संस्थान विश्लेषकों और डेटा फ़ीड के लिए लाखों का भुगतान करते हैं, जिससे उन्हें आगामी आर्थिक डेटा रिलीज के बारे में शिक्षित अनुमान प्राप्त करने की अनुमति मिलती है ये आंकड़े रिलीज़ होने से पहले कीमतों पर आधारित होते हैं यदि एक प्रमुख आर्थिक डेटा जारी होने से पहले एक व्यापार स्थापित किया गया है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि बड़ी संस्थाएं रिलीज के लिए खुद की स्थिति में हैं यदि मूल्य कार्रवाई आपको कम बता रही है, तो आमतौर पर एक कारण है। केवल खबर है जो मैं बचता हूं अप्रत्याशित समाचार या बहुत ही उच्च प्रभाव समाचार, यह एक त्वरित सूची है। केंद्रीय बैंक के नेताओं या राजनेताओं द्वारा बोलियां। रुचि दर की घोषणाएं या ब्याज दरों से सीधे संबंधित कुछ। एनपीपी रिपोर्ट, नाम कुछ समय पहले गैर-कृषि रोजगार परिवर्तन रिपोर्ट आपको जी 7 और जी -8 समिट जैसी महत्वपूर्ण राजनीतिक बैठकों के लिए भी देखना चाहिए जून 2015 में हाल में जी -7 शिखर सम्मेलन ने यूरो में बहुत अप्रत्याशित कदम उठाए। अधिकांश भाग के लिए, समाचारों को सुरक्षित रूप से नजरअंदाज किया जा सकता है केवल एक चीज जो मैं नहीं करती एक ऐसी खबर है जो एक समाचार जारी करता है, जो समाचार आधारित चाल चलती है, समाचार आधारित चालें जल्दी से वापस लौटती हैं, इसलिए यदि मेरे पास कोई प्रवेश ट्रिगर है, तो मैं इसे किसी भी प्रमुख समाचार रिलीज़ से पहले हटा देता हूं। जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति सीधा है और आप के लिए लगभग किसी भी विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़ी के साथ किसी भी बाजार की स्थितियों में पिप्स बनायें। संकेतक के साथ फीड प्राइस एक्शन ट्रेडिंग। फ्रीबी सिस्टम। बहुत आसान सिस्टम सुपर लाभदायक यदि सही ढंग से ट्रेड किया गया है। ग्रीन लाइनें खरीदती हैं लाल रेखाएं नीचे दी गई तस्वीरों में बिकती हैं। इस प्रणाली के लिए धागा लेकिन एमओडीएस यह नहीं मानना ​​चाहती थी कि यह एक महीने के अंदर कितने विचारों में मिला या कितने अच्छे वोटों को चुनाव में मिला, इसलिए उन्होंने इसे नन भूमि भूमि में स्थानांतरित कर दिया। ये मूल्य कार्रवाई लेनदेन हा मोमबत्तियाँ किसी भी प्रकार की पुष्टि करेगी मैं किसी भी मूल्य कार्य पद्धति को दोहराता हूं यदि आपके पास कुछ चीजें हैं जो पुनः प्रसंस्करण के संकेतकों के बारे में कहती हैं मेरे अन्य त्रिकोण को पढ़ें सभी बी.एस. सभी अन्य लोगों के साथ चला गया जो कि एक जीने के लिए व्यापार नहीं करते हैं और वे नहीं जानते कि कैसे एक सूचक ठीक से इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं हम नहीं हैं व्यापार को दर्ज करने के लिए ZZ सूचक या ज़िगज़ैग संकेतक का उपयोग करना। यदि आप मुझे कुछ बेवकूफ़ बोलना चाहते हैं या मुझे लगता है कि कुछ चीज के बारे में मैं गलत हूं, तो यह मेरे जैसे प्रधान मंत्री था, मुझे यकीन है कि मैं आपको बता सकता हूं कि आपका गलत और आईएम सही मैं लोगों को मदद करने के लिए यहां आया हूं कि उन लोगों के साथ दिक्कत न करें जो कुछ भी नहीं जानते हैं या पुरानी ओल्ड ट्रेडर्स के बारे में नहीं जानते हैं जो पुराने तरीके से जुड़ी हुई हैं, एक ओल्ड डॉग न्यू ट्रिक्स लोल पढ़ सकते हैं। यहां 1 फ्रीबी सिस्टम थ्रेड को लिंक है। निर्देशक के साथ ट्रेडिंग फ्रीबी सिस्टम फॉरेक्स फैक्टरी मैं आपको लोगों को चेतावनी देना चाहूंगा कि वे इसे उसी प्रश्न के साथ ट्रैश किए गए ताकि बीएस सवालों से भरा हो, जो कि 100 गुना अधिक से अधिक उत्तर दिए गए हैं लेकिन फिर भी पाले में देखें। इस पर पोस्ट नहीं करें अन्य संकेतकों के बारे में प्रश्नों के साथ धागा वे जरूरी नहीं हैं मुझसे पूछें कि क्या मैं यह व्यापार करता हूं या यदि यह अन्य धागे को लाभदायक है तो मैंने सभी उत्तर शुरू किये हैं। आपको पता नहीं है कि मेरे चार्ट पर क्या है मुझे प्रधानमंत्री मुझे ये संकेतक मुफ़्त हैं और इन सभी फोरमों पर खोज की जा सकती है या इस फोरम में निवेश करने के बारे में कोई अन्य फोरम मिल सकता है या बीएस प्रश्नों की इस साफ-सफाई को रोकें। एक बीएस प्रश्न क्या है जो आप किसी भी सवाल पूछते हैं जिसे पहले से ही एक बार 1 बार उत्तर दिया गया है। INDICATORS 1 स्टॉच 10,3,3 सरल, बंद करें या अपना स्वयं का 2 हेइकेन एशी एई कैंडलस 3 जेड जेड सॅमेफोर 4 ज़िगज़ैग 5 पिवोट मिड पिवोट अंक 6 दैनिक श्रेणी कैलकुलेटर। केवल 4 सरल नियम हैं। ईएमओटियन के साथ व्यापार मत करो यदि आपके पैसे कमाने की वजह से धन को धन बनाने के लिए बहुत धीमा हो गया है। ट्रेन्ड 1 के साथ ट्रेड करें विफलता 2 जेडजेड सेफोरर पर कुछ मोमबत्तियों के भीतर शीर्ष पर 1-4 3 स्टोक पार हो गया 4 हा मोमबत्ती बंद लाल एसएल अंतिम उच्च जेड जेड सॅमेफोर डॉट टीपी 1 1-1 4 जोखिम इनाम या अन्य पीविट का इस्तेमाल न करें। ट्रेंड के साथ व्यापार करें 1 धुएं में विफल 2 ज़ेड ज़ेड सेफोर थोड़े मोमबत्तियों के भीतर 1-4 3 स्टोक पार यूपी 4 एचए मोमबत्ती बंद ग्रेने एसएल अंतिम लो ZZ सेमेफोर डॉट टीपी 1 1-1 4 जोखिम इनाम या अन्य पीविट्स का इस्तेमाल न करें ग्रील्ड रहें। मनी मैनेजमेंट ब्रेक भी लॉट साइज आदि आप पर निर्भर हैं फ्रीबी सिस्टम आपको उन ट्रेडों में मिलेंगे जिनके साथ आप उन्हें ठीक से प्रबंधन कर सकते हैं I एमएम बीई टीएसएल और इस तरह के थ्रेड द्वारा उठाए गए तरीके से मैं कैसे अपने सिस्टम को व्यापार के अन्य भागों में जोड़ता हूं। अगर आपको पता नहीं है कि पीआईवीट पर असफल होने का अर्थ है कि यह GOOGLE है या इसे एफएफ पर या बेहतर तरीके से देख लेता है, तो अभी तक इसका उपयोग नहीं करें I सिस्टम को अभी भी इसके बिना काम करना होगा। इसे किसी भी टीएफ पर इस्तेमाल किया जा सकता है जो आपके ऊपर है और आप व्यापार की तरह अधिक टीएफ अधिक pips जैसे किसी भी अन्य सिस्टम मैं इसे दिन के लिए खुद को ट्रेडिंग के लिए एम 15 पर उपयोग करता हूं और मैं इसे लंबे समय तक ट्रेडमार्क के लिए एच 1-डी 1 पर भी इस्तेमाल करता हूं आप ट्रेडों को खो देंगे 100 कुछ नहीं है। पिप्स काउंटर ट्रेंड कम पिप्स। व्यापार करने के लिए किस तरह से व्यापार, खरीदने या बेचने के लिए एक उच्च टीएफ ट्रेंड के साथ जाओ मैं क्या समझ में नहीं आता रुझान आप पर निर्भर है, उच्च ऊंचा या कम चढ़ाव के लिए बहुत मुश्किल है तो फिर एक मुव्हिंग औसत का उपयोग करें यदि आप नहीं खोज सकते आपके दिन नौकरी कारण की प्रवृत्ति के साथ ट्रेंड छड़ी है मुश्किल नहीं है। कोई भी प्रश्न इस प्रणाली के लिए मेरे दूसरे धागे को देखता है मुझे पता है कि उत्तर में यह योग्य है। संलग्न एक बुनियादी टेम्पलेट है, आपको अपने स्वयं के PIVOTS रुझान सूचक को जोड़ना होगा।

Comments